बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने ख़ूबसूरत और हॉट अभिनेत्री कैटरीना कैफ को ‘मजदूर’ कहा है। ऋतिक का कहना है कि ऐसा कहकर उन्होंने कैटरीना की तारीफ की है और उनका इरादा बिल्कुल नेक है, हालांकि कैटरीना हमेशा ही इसे एक ‘अपमान’ के तौर पर लेती हैं। अगर ट्विटर पर चल रहे ट्रेंड की बात करें तो सोशल मीडिया पर लोग इस पर खूब बातें कर रहे हैं।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा, “यह कुछ ऐसा है जो मैं कैटरीना को हमेशा बताता रहता हूं, जिसे वह एक तरह से अपमान के तौर पर लेती हैं, लेकिन इससे मेरा मतलब एक सुविचारित प्रशंसा से है। मैं कैटरीना को ‘मजदूर’ कहता हूं। एक श्रमिक, एक कर्मी। मेरे देखे गए अब तक के सर्वश्रेष्ठ मजदूरों में से कैटरीना एक हैं।”

कैटरीना के काम करने के अंदाज के बारे में बताते हुए ऋतिक ने कहा, “मैं आपको बता रहा हूं कि वह अंदर से एक ‘मजदूर’ हैं। वह खूबसूरत और हॉट हैं, लेकिन ये महज बाहरी सजावट है, अंदर से वह एक मजदूर हैं।”

ऋतिक ने कैटरीना संग ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ (2011) और ‘बैंग बैंग’ (2014) में काम किया है। साल 2012 में आई ऋतिक की फिल्म ‘अग्निपथ’ में कैटरीना ने एक डांस नंबर ‘चिकनी चमेली’ में भी परफॉर्म किया था।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें: 2020 के ईद में ‘दबंग 3’ रिलीज करेंगे सलमान?

ये भी पढ़ें: एयर इंडिया का निजीकरण जल्द होगा : उड्डयन मंत्री पुरी

Leave a Reply