बॉलीबुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बुधवार को गुपचुप मुरादाबाद पहुंचीं और बयान दर्ज कराने के बाद वह दिल्ली लौट गईं। मुरादाबाद कटघर के क्षेत्राधिकारी सुदेश कुमार गुप्ता ने आईएएनएस को बताया, “फिल्म अभिनेत्री पर धोखाधड़ी का मुकदमा था। उन्होंने अपना बयान आज जांच अधिकारी को दर्ज कराया है।”

सिन्हा ने क्या बयान दर्ज कराया है, पुलिस ने यह बताने से मना कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक, मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नामक इवेंट कंपनी चलाते हैं। दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में एक इवेंट के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया था। कार्यक्रम से ठीक पहले सोनाक्षी सिन्हा ने कार्यक्रम में परफार्म करने से इंकार कर दिया। जबकि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपये का भुगतान किया जा चुका था। भुगतान ऑनलाइन पांच बार में अलग-अलग खातों में किया गया था।

कार्यक्रम रद होने के बाद आयोजकों ने प्रमोद शर्मा पर रुपये वापस करने के लिए दबाव बनाया। प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा से रुपये वापस मांगे, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। इसके बाद प्रमोद शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने खुदकशी का प्रयास किया।

इसके बाद पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस टीम उनके बयान दर्ज करने के लिए मुंबई गई, लेकिन उनसे मुलाकात नहीं होने पर टीम वापस आ गई। इसके बाद उन्हें मुरादाबाद तलब किया गया था।

–आईएएनएस

Leave a Reply